पानीपत मे कपड़े की दुकान मे हुई चोरी, चोर हुए कपड़े और जूते ले कर फरार

पानीपत। अनाज मंडी गेट स्थित एक कपड़े की दुकान में नौ लाख की चोरी हो गई। चोर ब्रांडेड जूते और कपड़े समेट ले गए। चोरों में एक महिला और एक युवक शामिल हैं।

चोरी की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। दुकानदार सुबह दुकान पर पहुंचा तो उसे चोरी का पता चला। उसने मामले की शिकायत सेक्टर 29 थाने की पुलिस को दी

है।रिसालू गांव निवासी हरीश शर्मा ने बताया कि सात माह पहले ही उसने अनाज मंडी में ब्रांड हब के नाम से कपड़े की दुकान की थी।

16 जनवरी की रात वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। मंगलवार को दुकान पर पहुंचे तो दुकान की पिछली दीवार टूटी थी। सामान बिखरे थे।

दुकान से जींस पैंट 174, टी शर्ट 189, कमीज 72, स्पोर्ट्स जूते 318 जोडे़, ट्रैक सूट 58, लोवर 86, अपर 22, जुराब 40 पैकट, जैकेट 26, पांच जर्सियां, अंडरवियर 26 पीस चोरी हो गए थे। जबकि गल्ले से 250 रुपये और बिल चोरी मिले।

इसके बाद उन्होंने डॉयल 112 पर सूचना दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।दुकान मालिक हरीश शर्मा ने बताया कि उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें एक महिला और एक युवक दिखाई दे रहे हैं।

आरोपी युवक ने मंकी कैप लगा रखी है, जबकि महिला चश्मा पहने हुए है। आरोपी गाड़ी लेकर आए थे और उसमें सामान लादकर ले गए।


दुकानदार ने कहा कि वारदात मेें कोई नजदीकी शामिल है। उसकी दुकान के पीछे एक खाली प्लाट है। चोर को पता था कि दुकान में किस रास्ते से घुसा जा सकता है।

आशंका है कि कोई सामान खरीदने के बहाने आया और रेकी कर चला गया। उसके बाद वारदात को अंजाम दिया। 300 जोड़ी महंगे जूते और कपड़े चोरी ले गए हैं।अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच शुरू कर दी है, कैमरे में दिखे चोरों की तलाश में टीम जुट गई है।