हरियाणा में बसों की संख्या में हुआ इजाफा,अब हर 10 मिनट में मिलेगी हरिद्वार रूट पर बस

पानीपत : हरियाणा में यात्रियों को बेहतर सुविधा देने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं। हरिद्वार घूमने के लिए लिहाज से सबसे अच्छी जगह मानी जाती हैं

जहां हर साल लाखो पर्यटक पहुँचते हैं। वहीं सावन महीने तो शिव भक्तों के लिए बेहद खास भी होता है और वे हरिद्वार में स्नान करने के लिए जाते हैं।

लेकिन कई जगहों से हरिद्वार के लिए बेहतर यातायात सुविधा नहीं मिल पाती हैं।

पानीपत से चलेंगी बसें

लेकिन अब रोडवेज की ओर से बड़ा फैसला किया गया है जिससे हरियाणा के पानीपत से हरिद्वार जाने वालों को किसी भी समस्या का सामना नहीं करना होगा।

अब पानीपत से हरिद्वार के बीच चलने वाली बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है जिसके बाद पानीपत से हरिद्वार के लिए हर 10 मिनट में बस सुविधा मिल सकेगी। आइए जानते हैं खबर को विस्तार से

पानीपत से हरिद्वार के लिए हर 10 मिनट में मिलेगी बस

रोडवेज द्वारा यात्रियों को सुविधा देने पर लगातार काम किया जा रहा है। वहीं अब सावन का महीना भी शुरू हो चुका है और कई लोग हरिद्वार डुबकी लगाने और भोले के दर्शन के लिए जा रहे हैं।

ऐसे में पर्यटकों को बेहतर सुविधा देने के लिए ही पानीपत से हरिद्वार के लिए अधिक बसों को चलाया जा रहा है। पानीपत से हरिद्वार की ओर चलने वाली बसों की संख्या को बढ़ा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि अभ पानीपत से हरिद्वार के लिए हर 10 मिनट में बस सुविधा यात्रियों को मिल सकेगी इससे यात्री भी आसानी से हरिद्वार का सफर कर सकते हैं।

यात्रियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए ही ये फैसला किया गया है। शिवरात्रि के मौके पर भी यात्रियों को आसानी से बसों की सुविधा मिल जाएगी।

जानिए बसों की संख्या में कितना हुआ इजाफा

कहा जा रहा है कि पानीपत से हरिद्वार के लिए चलने वाली बसों में 32 अतिरिक्त बसों को चलाने का फैसला किया गया है ताकि यात्रियों को बस पर लटक कर हरिद्वार न जाना पड़े।

हालांकि इसके लिए कुछ समय के लिए ग्रामीण रूटों की बसो को बंद किया गया है और हरिद्वार रूट पर उन बसों को चलाया जा रहा है।