रोहतक में फिर हुई लूट, युवक और ड्राइवर को गन पॉइंट पर अगवा कर ले गए कार

रोहतक में रात के समय किसी भी बाइपास आउटर से निकलना खतरे से खाली नहीं है। इस की वजह शातिर लुटेरे हैं जो इसी ताक में रहते हैं कि कोई गाडी निकले तो वो उसे लूट लें। रोहतक में पिछले काफी समय से ये वारदातें हो रही हैं। कल रात सेक्टर-3 में कार लूट की वारदात हुई। इसके अंजाम देने का आरोप बाइक सवार 3 बदमाशों पर है।

बदमाशों ने बाइक अड़ा गाड़ी को सेक्टर-3 के रोड पर रूकवाया। फिर गन पॉइंट पर एंडेवर गाड़ी में मौजूद प्रॉपर्टी डीलर अजय पंवार के बेटे और ड्राइवर को अगवा कर लिया। बदमाश दोनों को उनकी ही गाड़ी में गोहाना रोड पर ले गए। मकड़ौली टोल के पास दोनों को गाड़ी से उतार दिया और एंडेवर लेकर भाग गए। इसके बाद प्रॉपर्टी डीलर के बेटे ने अपने परिवार को इस वारदात की जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार गुरुवार देर शाम किसी काम से प्रॉपर्टी डीलर अजय पंवार का बेटा अपने ड्राइवर के साथ शहर में आया था। रात करीब साढ़े 9 बजे दोनों एंडेवर गाड़ी से सेक्टर-3 स्थित घर लौट रहे थे। सेक्टर के एंट्री पॉइंट से थोड़ा आगे एक बाइक पर आए तीन युवकों ने जबरन उनकी गाड़ी रुकवा ली। इसके बाद दो युवकों ने गाड़ी में सवार अजय पंवार के बेटे और ड्राइवर को गन पॉइंट पर ले लिया। एक बदमाश गाड़ी खुद चलाने लगा। करीब 7-8 मिनट बाद ही बदमाश दोनों को मकड़ौली टोल के पास उतारकर गोहाना की ओर फरार हो गए।

मामले में रोहतक पुलिस की सीआईए, थाना सदर और अर्बन एस्टेट थाना की पुलिस जांच कर रही हैं। अ‌ाधी रात के करीब पुलिस ने टोल प्लाजा और सेक्टर-3 के कुछ मकानों में सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली है। गाड़ी की लोकेशन गोहाना की ट्रेस हो रही है। तीन टीमें रात में ही दबिश के लिए वहां निकल गई थी।