हरियाणा रोडवेज का चंडीगढ़ यात्रियों को बड़ा तोहफा, किराये मे हुए परिवर्तन,जाने कितने रूपये

जींद :- जिन व्यक्तियों का चंडीगढ़ में आना जाना लगा रहता है, उनके लिए हरियाणा रोडवेज की तरफ से बड़ी खबर आई है. पहले चंडीगढ़ से आने और चंडीगढ़ में जाने के लिए किराया

अधिक लिया जाता था. मगर आगे से चंडीगढ़ जाने और वहां से वापस आने के लिए आपको कोई Extra किराया नहीं देना पड़ेगा.

जीरकपुर में पुल निर्माण का कार्य चल रहा था जोकि फिलहाल पूरा हो चुका है, चंडीगढ़ से आने वाली बसें अब सीधे जीरकपुर से होकर आती है. जिससे की चंडीगढ़ आने जाने मे समय में बचत होगी और किराया भी कम लगेगा.

अब लिया जाएगा निर्धारित किराया 240 रुपये
बता दें कि जीरकपुर पुल का निर्माण कार्य चल रहा था, और बस को Chandigarh से आते समय पंचकूला होकर आना पड़ता था,

जिस वजह से Bus को 15 किलोमीटर लंबा चक्कर लगाना पड़ता था. इसी लंबे रास्ते की वजह से किराया भी अधिक लगता और समय भी अधिक लगता था.

पहले चंडीगढ़ से Jind तक का किराया 255 रुपये लगता था, परंतु अब बसें जीरकपुर से होकर आती हैं, जिससे रास्ते की लंबाई कम हो जाती है.

इसलिए अब यात्रियों से किराया 240 रुपए प्रति सवारी के हिसाब से लिया जाता है.निर्माणाधीन जीरकपुर पुल का निर्माण कार्य हुआ पूरा जींद डिपो के महाप्रबंधक अशोक

कौशिक ने जानकारी देते हुए बताया कि निर्माणाधीन जीरकपुर पुल का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है. अब बसें जीरकपुर से होकर सीधे Jind तक आएंगी.

पहले बसों को पंचकूला से होते हुए आना पड़ता था जिस वजह से किराया अधिक लिया जाता था. परंतु अब चंडीगढ़- जींद से आते जाते समय

निर्धारित किराया 240 रुपये प्रति सवारी के हिसाब से ही लिया जाएगा. किसी भी यात्री से पहले वाला किराया 255 रुपये नहीं लिए जाएंगे.