हरियाणा के यमुनानगर में कोहरे ने लिया एक स्कूल बस को अपनी चपेट मे जो टकरा गई थी ट्रक से

हरियाणा के यमुनानगर में धुंध के बीच एक प्राइवेट स्कूल की बस ट्रक से टकरा गई. इस घटना में 22 बच्चे घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया

है. सूचना मिलने के बाद बच्चों के अभिभावक अस्पताल पहुंच गए.हरियाणा के यमुनानगर में धुंध के बीच एक स्कूल बस ट्रक से टकरा गई.

इस घटना में 22 बच्चे घायल हो गए. बताया जा रहा है कि बस में करीब 40-45 बच्चे सवार थे. बच्चों इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, यह हादसा यमुनानगर के साढौरा इलाके में कालाअंब रोड पर हुआ. यहां एक प्राइवेट स्कूल की बस ट्रक से टकरा गई.

टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस में सवार बच्चों और दूसरे स्टाफ के बीच चीख-पुकार मच गई. हादसे में करीब 22 बच्चे व स्टाफ के दो लोग घायल हो गए. सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

हादसे की जानकारी मिलते ही बच्चों के अभिभावक और स्कूल स्टाफ अस्पताल पहुंच गया. कुछ लोगों का कहना है कि यह हादसा ओवरटेक करते समय गलत दिशा में खड़े ट्रक की

वजह से हुआ है. पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि बस में 40 से 45 बच्चे सवार थे, हालांकि स्कूल की प्रिंसिपल इस बात से बचतीं नजर आईं.

हादसे को लेकर क्या बोलीं स्कूल की प्रिंसिपल?

स्कूल की प्रिंसिपल अंजू गोस्वामी ने कहा कि बस में कितने बच्चे सवार थे, यह अभी देखना पड़ेगा, क्योंकि एग्जाम भी चल रहे हैं. अभी मुझे पूरी जानकारी लेनी पड़ेगी. कंडक्टर ही बता पाएगा कि बस में कितने बच्चे सवार थे.

ड्राइवर बस छोड़कर भाग गया. हम क्या कर सकते हैं. उसकी अपनी सोच है. बच्चों को इलाज के लिए भर्ती कराया जा रहा है. एक बच्चे को आंख के पास चोट आई थी तो उसका इलाज प्राइवेट डॉक्टर से करवाया जा रहा है.

अभिभावक किशनलाल ने कहा कि ड्राइवर की कोई गलती नहीं है. मौके पर देखा जा सकता है कि रॉन्ग साइड में खड़े ट्रक से बस टकरा गई है. बच्चे भी ऐसा ही बता रहे हैं. बस में 40 से 45 बच्चे सवार थे और लगभग सभी को चोट लगी है.