रोहतक के मानसरोवर पार्क में कर्मचारी संघ ने इकट्ठा होकर खेल मंत्री संदीप सिंह के विरोध किया प्रदर्शन

खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा महिला कोच को यौन उत्पीड़न करने के विरोध में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा जिला रोहतक ने मानसरोवर पार्क में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया।

खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा महिला कोच को यौन उत्पीड़न करने के विरोध में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा जिला रोहतक ने मानसरोवर पार्क में इकट्ठा होकर विरोध प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन करते हुए संघ ने उपायुक्त रोहतक को मुख्यमंत्री हरियाणा सरकार के नाम जिला प्रधान कर्मवीर सिवाच की अध्यक्षता में ज्ञापन सौंपा।

विरोध प्रदर्शन में राज्य सचिव जयवीर चहल, अध्यक्ष जिला प्रधान कर्मवीर सिवाच और राज्य सह सचिव जोगिंदर करोंथा भी मौजूद रहे

सीएम आरोपी मंत्री को बचाने के प्रयास में लगे

कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कर्मवीर सिवाच ने बताया कि बीजेपी सरकार के खेल मंत्री ने सरेआम एक बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया है।

मुख्यमंत्री महिला कोच को न्याय दिलाने की बजाय मंत्री को बचाने के प्रयाश में लगे हैं।सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा मांग करता है कि

खेल मंत्री संदीप सिंह को तुरंत बर्खास्त करके गिरफ्तार करें अन्यथा सर्व कर्मचारी संघ सड़कों पर उतर कर इस आंदोलन को और बड़ा करेगा।

महिला कोच 5 बार दे चुकी बयान

जांच कमेटी महिला कोच से 8-8 घंटे पूछताछ कर रही है। जबकि मंत्री से मामूली रूप से पूछताछ कर रही है। महिला कोच 5 बार बयान दे चुकी है जैसे महिला को आरोपी है।

महिला कोच को अलग-अलग नंबरों से कॉल आ रहे हैं जिस देश में रहना चाहती है वहां चली जाओ हर महीने आपके खाते में 1 करोड रुपए पहुंच जाएंगे। एक तरफ मुख्यमंत्री ने कहा

कि मामले की पूरी जांच होने के बाद ही कोई एक्शन लिया जाएगा। मुख्यमंत्री कहना है कि महिला कोच बिना मतलब के वाहियात उपवास के आरोप लगा रही है। ऐसा बोलकर

मुख्यमंत्री ने खेल मंत्री को क्लीन चिट दे दी है। जिसकी सर्व कर्मचारी संघ घोर निंदा करता है और मांग करता है कि दोषी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके बर्खास्त और गिरफ्तार करें।

इस मौके पर शिव कुमार,राजेंद्र डाबला,हिम्मत राणा,रणबीर हुड्डा, दीपक समचाना,धर्मराज कुंडू, जसपाल बेडवा,सुनील शर्मा, संदीप,अनिल खोखर,कमल सिंह सिंहमार,प्रदीप जांगड़ा,सत्यवान राठी,धर्मपाल,रामनिवास सैनी, खेमचंद,डॉक्टर संजय सिंहमार आदि सैकड़ों कर्मचारी मौजूद रहे