यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे-सीएम योगी

images 2 14

युवा किसी के बहकावे में नहीं आएं

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि उनको किसी के बहकावे में नहीं आना चाहिए. पहले की सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि यूपी में अब किसी को भी गलत करने की छूट नहीं है.

https://twitter.com/myogiadityanath/status/

हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक

सीएम योगी ने कहा कि हम जनता के मालिक नहीं है, जनता हमारी मालिक है. जनता जो टैक्स देती है, वही हमारी सैलेरी के रूप में आती है. हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने मालिक के साथ ईमानदारी बरतें. कोई भी उस प्रकार का काम ना हो जिससे वो प्रताड़ित होकर व्यवस्था को कोसे. उन्होंने कहा कि केवल विरोध के लिए विरोध करेंगे, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है.. ऐसा नहीं हो सकता है. कहीं भी भ्रष्टाचार की कोई गुंजाइश नहीं है.

वसूली गैंग को सक्रिय नहीं होने देंगे

पहले प्रदेश में वसूली गैंग था, वो फिर से सक्रिय हो रहा है, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे, उनसे कठोरता से निपटेंगे. सीएम ने कहा कि 2007 मे मायावती सोशल इंजीनियरिंग के तौर पर सत्ता मे आई थीं मगर उन्होने कुछ नही किया.

About Udit Dhiman

उदित धीमान मनोरंजन टीम का हिस्सा हैं और स्टोरीज के साथ ही सिनेमा से जुड़े इंटरव्यूज और फिल्म/ वेब सीरीज के रिव्यूज भी करते हैं। डिजिटल पत्रकारिता के पहले वे न्यूज चैनल्स में बतौर एंकर और रेडियो में बतौर आरजे काम कर चुके हैं।

View all posts by Udit Dhiman →