इंडिया और श्रीलंका मैच में हुआ भयानक हादसा, दो खिलाडी आपस में भिड़े, वीडियो वायरल

शुभमन गिल और विराट कोहली ने बेहतरीन शतक जड़े। हालांकि, भारतीय पारी के दौरान मैदान में ही एक बड़ा हादसा हुआ, जिसके लिए मैच को करीब 15 मिनट तक रोकना पड़ा। 

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला तिरुवनंतपुरम में खेला जा रहा है। पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवर में पांच विकेट पर 390 रन का विशाल स्कोर बनाया। शुभमन गिल और विराट कोहली ने बेहतरीन शतक जड़े। हालांकि, भारतीय पारी के दौरान मैदान में ही एक बड़ा हादसा हुआ, जिसके लिए मैच को करीब 15 मिनट तक रोकना पड़ा। 

पारी के 43वें ओवर की पांचवीं गेंद पर यह दुखद वाकया हुआ. विराट कोहली ने गेंद को स्क्वॉयर लेग एरिया में पुल किया. गेंद को पकड़ने के लिए डीप स्क्वायर लेग (जेफरी वेंडरसे) और डीप मिड विकेट (अशेन बंडारा) के फील्डर दौड़ लगाते हैं. इसी आपाधापी में जेफरी वेंडरसे और अशेन बंडारा के बीच टक्कर हो जाती है.

बंडारा गेंद को रोकने के लिए दाएं पैर की मदद से  स्लाइड लगाकर बॉल को रोकने का प्रयास करते हैं. इसी बीच जेफरी वेंडरसे उनके ऊपर गिर जाते हैं. बंडारा का घुटना वेंडरसे के पेट से टकराता है. बंडारा की चोट काफी गंभीर रहती है और उन्हें स्ट्रेचर पर लादकर ले जाया जाता है.

मुकाबले की बात करें तो भारत ने श्रीलंका को जीत के लिए 391 रनों का टारगेट दिया है. टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए टीम इंडिया ने 50 ओवरों में पांच विकेट पर 390 रन बनाए. भारतीय पारी के आकर्षण का केंद्र स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और शुभमन गिल रहे. कोहली ने 110 गेंदों पर नाबाद 166 रनों की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 13 चौके और आठ छक्के जड़े. वहीं शुभमन गिल ने 116 रनों का योगदान दिया.